आमिर के गुरु कृपाशंकर विश्नोई के माता पिता ने खिरकिया में देखी दंगल फिल्म - Bishnoi News

मध्यप्रदेश बिश्नोई समाचार अरूणा बिश्नोई खिरकिया आमिर खान अभिनीत फिल्म दंगल समूचे देश में छाई हुई है। लेकिन यह फिल्म क्षेत्रवासियों के लिए भी खास बन गई है। इसमें आमिर को कुश्ती सिखाने वाले उनके गुरु सोनखेड़ी निवासी देश के अर्जुन अवार्डी पहलवान कृपाशंकर पटेल के मात पिता व रिश्तेदारों ने स्थानीय मधुरम सिनेप्लेक्स में फिल्म दंगल देखी। 
देखी बेटे व पोती की अदाकारी : 
82 वर्षीय पिता चेतराम पटेल एवं 65 वर्षीय माता रुक्मादेवी पटेल ने सिनेप्लेक्स में गुरुवार दोपहर ३ से छह बजे वाला शो देखा। वे अपने बेटे एवं पोती को बड़े पर्दे पर देख उन्हें गर्व हुआ। उन्होंने बेटे की प्रतिभा की प्रशंसा और सराहना की। उन्होंने कहा कि अपने बेटे को पहलवान बनाने का सपना देखा था, लेकिन उनके बेटे इससे आगे बढ़कर फिल्म इंड्रस्टी में इतने बड़े अभिनेता के साथ काम करेंगे और परिवार, गांव का नाम रोशन करेंगे यह कभी नहीं सोचा था। परिवार से जुड़े बलिराम विश्नोई ने बताया कि समूचे क्षेत्र में पहलवान कृपाशंकर एवं बेटी अर्पण के चर्चे हो रहे हंै। 
कॉमनवेल्थ में सिल्वर मैडल जीत चुकी है अर्पणा :
अर्पणा पटेल ने सिंगापुर में आयोजित कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप 53 किलो भार वर्ग में आस्ट्रेलिया की पहलवान को हराकर सिल्वर मैडल जीता था। नवंबर माह में हुए कॉमनवेल्थ में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली एमपी की पहली महिला पहलवान भी बन गई।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top