बिश्नोई बनी इंडियन बॉलीवुड क्राउन की मिस इंडिया बनी - Bishnoi News

सलोनी:एवरेज हाइट वाली सलोनी को सब कहते थे मॉडलिंग तेरे बस की नहीं


राजस्थान बिश्नोई समाचार जयपुर राजस्थान की सलोनी विश्नोई ने फैशन शो इंडियन बॉलीवुड क्राउन कॉम्पिटिशन की मिस इंडिया कैटेगरी का ताज अपने नाम कर लिया है। जयपुर में हुई इस प्रतियोगिता में 50 से ज्यादा खूबसूरत और प्रतिभाशाली गर्ल्स ने हिस्सा लिया था। सलोनी ने इन सुंदरियों को पछाड़ मिस इंडिया कैटेगरी का खिताब हासिल किया।

19 दिसंबर रविवार रात 4 घंटे चली ​इस प्रतियोगिता में मिस इंडिया का खिताब हासिल करने से पहले सलोनी ने कई राउंड पार किए। नागौर जिले में मेड़ता की रहने वाली सलोनी नेशनल राउंड, ट्रेडिशनल राउंड, इंट्रोडक्शन राउंड और सवाल-जवाब राउंड में शानदार प्रदर्शन कर विजेता बनीं। अनुराधा शर्मा (बॉलीवुड एक्ट्रेस), जगदीश पुरोहित ( फैशन कोरियोग्राफर) व पूजा फलाफा ( लास्ट ईयर विनर) की इंटरनेशनल ज्यूरी ने सलोनी को विनर चुना।


हर राउंड में टॉप रैंक
गाउन राउंड में सलोनी ने खूबसूरत बैंगनी रंग का गाउन पहना था। हाफ ओपन गाउन पहन जब सलोनी ने स्टेज पर वॉ​क किया, तो लोगों की नजरें उन पर ठहर गईं। ज्यूरी ने हर राउंड में उन्हें टॉप रैंक दी।

सलोनी ने LK सिंघानिया स्कूल गोटन से अपनी शुरुआती पढ़ाई की है। अजमेर से ग्रेजुएशन करने के बाद इन दिनों वह जयपुर में मास्टर्स (सोशल सर्विस) की पढ़ाई पूरी कर रही हैं। महज 21 साल की सलोनी ने मॉडलिंग कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने और जीत हासिल करने के बावजूद भी पढ़ाई से दूरी नहीं बनाई। उन्होंने थिएटर भी जॉइन किया हुआ है।

सलोनी का पूरा परिवार खेती-किसानी से संबंधित रहा है। इसी साल उन्होंने यूट्यूब डांस कॉम्पिटिशन भी जीता है। उन्हें डांसिंग, एक्टिंग और मॉडलिंग का बेहद शौक है। जब भी फ्री रहती हैं तो अपने इन्हीं शौक को पूरा करती हैं। भविष्य में मौका मिलने पर फिल्मों में भी काम करना चाहती है।

सलोनी यू-ट्यूब पर कई गानों की कोरियोग्राफी और कवर शूट कर चुकी है।

एवरेज हाइट के लिए बनाया जाता था मजाक
सलोनी की हाइट 5 फीट 3 इंच है। स्कूल, कॉलेज और यहां तक कि परिवार लोग उसकी एवरेज हाइट को लेकर उसका मजाक बनाते थे। उसके मॉडलिंग शौक को देखकर कहते थे कि ये तेरे बस की नहीं है। लेकिन सलोनी ने हमेशा खुद को सपोर्ट किया। वह फूडी हैं पर फिटनेस का भी ख्याल रखती हैं। नॉनवेज को छोड़कर अपने मन का सब कुछ खाना खाती है।



0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
Top